September 29, 2022

YouthIndia24x7

देश हमारा खबर आपकी

कानपुर में पहले युवती से बात करता रहा युवक, फिर गोली मारकर कर दी हत्या

गोली लगने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। अचानक युवती के सड़क पर गिरने और गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े।
Share

यूथ न्यूज ब्यूरो, कानपुर:

कानपुर नगर में बिधनू थाना क्षेत्र में स्कूटी सवार युवती को गोली मार दी गई। गोली लगने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। अचानक युवती के सड़क पर गिरने और गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। गोली चलाने वाला मौके से भाग निकला और लोग उसे पहचान भी न सके।

मंगलवार की शाम को हुई घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटना शाम सात बजे बिधनू के किसान नगर रोड स्थित करसुई गांव नहर पुल के पास की है। मंगलवार देर शाम करीब सात बजे सजेती की ओर से एक सफेद रंग की स्कूटी में सवार करीब 30 वर्षीय युवती किसान नगर रोड पर स्थित करसुई नहर पुल के पास हनुमान मंदिर के पास रुकी।

आसपास के लोगों के मुताबिक तभी एक बाइक सवार युवक भी पीछे से आया। दोनों काफी देर तक नहर पटरी की ओर खड़े होकर बात करते रहे। कुछ देर बाद लोगों को तीन बार फायरिंग की आवाज सुनाई दी। पास जाकर देखा तो युवती का शव नहर पटरी के किनारे स्कूटी समेत पड़ा हुआ था। जिसके पीठ में गोली लगने के निशान थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को मौके से हटाकर शव कब्जे में ले लिया। थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि शाम 7:00 बजे 112 नंबर के माध्यम से सूचना मिली कि एक एक्सीडेंट किसान नगर रोड निकट करछुई रोड पर स्कूटी सवार एक महिला का एक्सीडेंट हो गया है।
पुलिस ने मृतका को तत्काल सीएससी बिधनू लाया गया मृतका के व्यक्तिगत मोबाइल नंबर से मृतका के पिता से वार्ता की गई तो मृतका का नाम आरती शर्मा जन्मतिथि 1985 होना बताया गया। मृतका के शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई हेतु पीएम हाउस में रखवा दिया गया है।

मृतका के पिता ग्वालियर से कानपुर आ रहे हैं मृतका गल्ला मंडी में सागर पुरी में रहती थी मृतका के शरीर पर गोली के दो निशान मौजूद हैं मृतका के पिता के आने पर तहरीरी सूचना दिया जाएगा जिस पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। पिता ने पुलिस को बताया कि आरती की ससुराल हमीरपुर के भरवा सुमेरपुर में है। उसकी पति से अनबन थी। पुलिस की एक टीम पूछताछ के लिए हमीरपुर गई है।